बरेली: BREAKING : UP के बरेली फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक फैक्ट्री में बुधवार देर शाम लगी भीषण आग लग गई। दुर्घटना में 4 मजदूरों की जलकर मौत हो गई जबकि 4 अन्‍य घायल हो गए। इस घटना की जानकारी फरीदपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह ने दी है। फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

इन्हें भी पढ़ें : UP NEWS : अशोका फोम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 मजदूरों की जिंदा जलकर मौत, 3 लोग झुलसे 

इस हादसे में मृतक तीनों मजदूरों की पहचान 25 साल के अनूप, 32 साल के अरविंद कुमार मिश्रा और 27 साल के राकेश के रूप में हुई है। एक अन्‍य मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। 4 अन्य मजदूर पप्पू सिंह, बबलू, जितेंद्र और देशराज आग से गंभीर रूप से झुलस गए हैं और इन्हें इलाज के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के वक्त फैक्ट्री में 50 कर्मचारी काम कर रहे थे।

BREAKING : काफी वक्त बाद आग पर काबू पाया गया 

जिलाधिकारी शिवकांत द्विवेदी ने बताया कि घटना की तकनीकी जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री के गोदाम में फोम के गद्दे, प्लास्टिक का फर्नीचर और फोम का अन्य सामान तैयार होता है। बुधवार देर शाम को शार्ट सर्किट से वहां आग लग गई और तेजी से फैल गई। फैक्ट्री प्रबंधन ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया। जिसके बाद जानकारी मिलते ही कई दमकल गाड़ियां  मौके पर पहुंची। लेकिन आग पर काबू पाने में काफी समय लग गया।