नारायणपुर। CG BIG NEWS : प्रदेश में गांजे की तरह ही अवैध शराब की भी बड़े पैमाने पर तस्करी हो रही है। भारी वाहनों में सब्जियों की आड़ में विदेशी शराब की  तस्करी कर रहे थे। जिले में एक ट्रक में प्याज की बोरियों के नीचे रखी गई लाखों की शराब जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने शराब शहर के बीच सप्ताहिक बाजार स्थल में पकड़ा है।

नारायणपुर के बाजारपारा में खड़ी ट्रक में प्याज़ की बोरियों की आड़ में बड़ी मात्रा में अवैध शराब पाई गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां खड़ी ट्रक में छापेमारी की तो सभी दंग रह गए। यहां प्याज की बोरियों के नीचे शराब से भरे कार्टून्स रखे हुए थे। पुलिस ने ट्रक को थाने लाकर प्याज की बोरियों और शराब को नीचे उतरवाया।

नारायणपुर एडिशनल एसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जिला में दूसरे प्रदेश की शराब की बिक्री हो रही है पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही ट्रक ड्राइवर और हेल्पर दोनों भाग खड़े हुए। एएसपी ने बताया कि उक्त शहर के सप्ताहिक बाजार के किनारे शराब से भरी हुई ट्रक बरामद की गई है।

100 बोरी प्याज के नीचे 42 लाख की शराब रखी गई थी। पुलिस ने उक्त वाहन में छिपाकर रखी हुई शराब की कार्टून से 4268 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। वे मध्यप्रदेश से शराब लेकर उक्त वाहन नंबर CG.21.H 1131 स्थान में खड़ा किया था। वहीं, पुलिस के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।