ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। Dulha-Dulhan News : शादियों के वीडियोज तो आपने खूब देखे होंगे. पति-पत्नी के लड़ाई-झगड़े के वीडियोज भी आम हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन में एक मामले ने हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल यहां के गौरा नगर के रहने वाले आनंद अग्रवाल की शादी हरियाणा के होडल के रहने वाले लखन पाल की बेटी रेखा से हुई थी. 10 मई को एक मैरिज होम में शादी बड़े धूमधाम से हुई. अगली सुबह यानी 11 मई को रेखा विदा होकर ससुराल पहुंची. लेकिन वहां पहुंचकर उसने बवाल करना शुरू कर दिया. वह अजीबोगरीब हरकतें करने लगी. इसके बाद पूरे इलाके में बात फैलते देर न लगी और हर कोई इसी की बात करने लगा. दुल्हन की ऐसी हरकतें देखकर दूल्हा पक्ष के लोग हैरान रह गए. उन्होंने तुरंत दुल्हन के परिवारवालों को बुलाया।

 

दूल्हा पक्ष का आरोप- दुल्हन ने की गाली-गलौज

जब मामला बढ़ा तो आनंद के घरवालों ने पुलिस को खबर दी. दूल्हे आनंद के मुताबिक, उसके घरवालों के साथ रेखा ने गाली-गालौज की और उसको पागलपन के दौरे भी पड़े. दूल्हा पक्ष का आरोप है कि दुल्हन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी लेकिन सच्चाई छिपाते हुए उन्होंने उसकी शादी करा दी.

दरअसल वृंदावन के गौरानगर निवासी कौशल किशोर अग्रवाल अपने बेटे आनंद के लिए लड़की खोज रहे थे. उनकी तलाश पूरी हुई हरियाणा के होडल निवासी लखन पाल की बेटी रेखा पर. रिश्ता पक्का हुआ. शादी की तारीख निकली 10 मई. धूमधाम से बारात आई. शादी की सारी रस्में पूरी हुईं.

भाई के खुलासे से उड़े सबके होश

विदा होकर रेखा अपने ससुराल आ गई. लेकिन वहां पहुंचने के बाद वह हंगामा करने लगी. यह देखकर सब हैरान रह गए. जब मामला बढ़ा तो दुल्हन के भाई विनोद को फोन किया गया. इसके बाद उसने जो बताया, वह जानकर दूल्हा पक्ष पर मानो आसमान टूट पड़ा.

 

विनोद ने बताया कि उसकी बहन मानसिक रूप से कमजोर है. फिर क्या था. आनंद ने इसकी खबर पुलिस को दे दी. पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई. काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच बातचीत चली. काफी कोशिशों के बाद दोनों पक्ष संबंध तोड़ने पर राजी हो गए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले पर  कोई बयान नहीं दिया है.