मुंबई। Gauahar Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के घर नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजी हैं. गौहर ने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. गौहर खान ने पोस्ट कर बताया कि 10 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद से पूरा परिवार जश्न में डूबा है. गौहर को मां बनने पर अनुष्का शर्मा समेत तमाम सेलिब्रिटीज ने बधाई दी है.

गौहर खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर फोटो या वीडियो शेयर कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रहती थीं. लोग उनके फोटोज पर जमकर कमेंट करते हैं. प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद कपल को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिली थीं.

12 साल छोटे लड़के से हुआ था गौहर खान को प्यार

गौहर खान ने अपने से 12 साल छोटे जैद दरबार से शादी की थी. गौहर खान और जैद की मुलाकात एक सुपरमार्केट में हुई थी. यहां पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बात करने लगे. कुछ ही दिनों तक बात करने के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 2020 में गौहर ने जैद से शादी कर ली थी.

सोशल मीडिया पर पॉपुलर है दोनों की जोड़ी

बिग बॉस फेम गौहर खान टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं. गौहर खान ने बिग बॉस में भी एंट्री ली थी. गौहर सोशल मीडिया पर भी सुपरस्टार हैं. गौहर के पति जैद भी पेशे से डांसर हैं. जैद भी अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं.