इस्लामाबाद। Imran Khan : इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने तोशखाना मामले में पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही पर रोक लगाते हुए बड़ी राहत दिया था . इमरान खान (Imran Khan) ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट (Islamabad High Court) से जमानत मिलने पर भी कोर्ट के बाहर फिर से गिरफ्तार होने का डर जताया है. इमरान खान ने कोर्ट से कहा, इस बात का डर है कि जैसे ही मैं हाईकोर्ट से बाहर निकलूंगा, मुझे फिर से गिरफ्तार कर लिया जाएगा.” Pakistan: पीटीआई के नेताओं पर पुलिस की कार्रवाई जारी, अब शिरीन मजारी गिरफ्तार.

इमरान खान को गिरफ्तारी का डर

 

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, बताया गया है कि इमरान खान के खिलाफ मामलों की जांच कर रहे संयुक्त जांच दल ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट को सूचित किया है कि वह पीटीआई प्रमुख की गिरफ्तारी चाहता है.

पीटीआई नेता सैयद जुल्फिकार बुखारी ने दावा किया है कि स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय मीडिया को इस्लामाबाद हाई कोर्ट में प्रवेश करने से रोक दिया गया है. कोर्ट फिलहाल अल-कादिर ट्रस्ट मामले में इमरान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही है.

इस्लामाबाद हाई कोर्ट में अल-कादिर मामले में इमरान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुक्रवार की नमाज के कारण कुछ देर के लिए रोक दी गई. एक दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट से पूर्व प्रधानमंत्री की गिरफ्तारी को खारिज कर दिया था और इसे अमान्य और गैरकानूनी बताया था।