Parineeti-Raghav Engagement : आखिरकार इतने दिनों से जिस पल का इंतजार परिणीति के फैंस कर रहे थे वो आ गया. दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए तस्वीरें शेयर की और दोनों एक दूजे की बांहों में खोए हुए दिखे. परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग सगाई के बाद कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिन्हें देख फैंस एक्साइटमेंट से भर गए हैं.

 

इन तस्वीरों में परिणीति पूरी तरह राघव के प्यार में डूबी दिख रही हैं तो वहीं राघव भी अपनी मंगेतर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. ये पहला मौका है जब दोनों की ऐसी तस्वीरें साथ में देखने को मिली है. पब्लिकली दोनों अब तक एक दूसरे से दूरी बनाते हुए नजर आते थे।

 

एंगेजमेंट रिंग की फ्लॉन्ट

वहीं तस्वीरों में दोनों अपनी सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट करते भी दिखे. परिणीति और राघव दोनों के हाथों में बेहद ही खूबसूरत हीरे की अंगूठी नजर आ रही है. वहीं परिणीति के लुक का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे. परिणीति ने इस खास दिन के लिए सिंपल लेकिन एलीगेंट आउटफिट को चुना. राघव जहां ऑफ व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे तो वहीं परिणीति ने पीच कलर का लाइट वेट डिजाइनर आउटफिट कैरी किया. जिसके साथ उन्होंने कुंदन की बेहद ही सिंपल ज्वैलरी कैरी की. परिणीति ने सिर्फ कानों में ईयरिंग, मांग टीका और हाथों में अंगूठी पहनी।

 

शामिल हुए वीआईपी मेहमान

वहीं इस सगाई में वीआईपी मेहमान शामिल हुए हैं. राजनीतिक हस्तियों की बात करें तो दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुंख्यमंत्री भगवंत मान पी चिदंबरम, अभिषेक मनु सिंघवी, मेघायल के मुख्यमंत्री भी इस समारोह का हिस्सा बने.  वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी कजिन की सगाई के लिए पहुंचीं जहां उनका लुक भी अब सोशल मीडिया पर छा गया है. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने धूम मचा दी है. दोनों को उनके फैंस ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।