Swantantrya Veer Savarkar Teaser : बॉलीवुड अभिनेता  रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और Ankita Lokhande का वीर सावरकर की 140वीं जयंती पर, अपकमिंग फिल्म ‘Swantantrya Veer Savarkar’ का जबरदस्त टीजर सामने आया है। रणदीप की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ लंबे समय से सुर्खियों में हैं।

रणदीप हुड्डा की फिल्म के टीजर की शुरुआत रणदीप हुड्डा की आवाज से होती है। फिल्म के टीजर में रणदीप वीर सावरकर के किरदार में जंजीरों से घिरे दिख रहे हैं। टीजर में बताया गया है कि वीर सावरकर उन क्रांतिकारियों में से एक थे, जिनसे ब्रिटिश साम्राज्य के लोग सबसे ज्यादा डरा करते थे। टीजर में रणदीप कहते हैं, ‘मूल्यवान तो लंका भी थी लेकिन जब बात किसी की स्वतंत्रता की हो तो रावण का राज हो या ब्रिटिश राज दहन तो होकर रहेगा।

Swantantrya Veer Savarkar Release Date

आनंद पंडित के प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की कंफर्म रिलीज डेट का ऐलान अब तक नहीं हुआ है। हालांकि, फिल्म के टीजर से साथ बताया गया है कि फिल्म इस साल ही रिलीज होने वाली है। टीजर देखने के बाद फैंस को फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ Ankita Lokhande, अमित सियाल और अपिंदरदीप सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।