CG ACCIDENT NEWS  लोरमी। छत्तीसगढ़ में होते सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। लोरमी इलाके में भी हुए एक सड़क हादसे में चालक बुरी तरह से घायल हो गया है। घटना लोरमी के तहसील कार्यालय के सामने हुई है। बताया जा रहा है कि डोंगरियां की ओर से तेज रफ्तार माजदा वाहन लोरमी की ओर आ रहा थी।

इसी दौरान चालक का नियंत्रण गाड़ी से हटा, जिसके बाद तेज रफ्तार माजदा वाहन पेड़ से टकरा गई है। इस घटना में चालक केबिन में ही स्टेरिंग पर बुरी तरीके से फंस गया था, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद केबिन से बाहर निकाला गया है। इस घटना में रेस्क्यू के लिए जेसीबी की भी मदद ली गई है, वहीं गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए लोरमी के 50 बिस्तर सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल ट्रक चालक के संबंध में जानकारी मिली है कि वो लोरमी के क्षीरपानी गांव का निवासी धरमजीत साहू है।

ट्रक चालक के पैर के हिस्से में गंभीर चोंट आई है। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर रेफर किया गया है। ट्रक मालिक के संबंध में अभी तक किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है। ट्रक नई है जिसके नंबर प्लेट में नंबर भी नहीं लिखा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।