मुंबई। Ram Siya Ram Song : फिल्म आदिपुरुष की रिलीज को लेकर फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। पहले तो ये मूवी मॉडर्न तरीके से दिखाए जाने के चलते काफी विवादों में रही। लेकिन आदिपुरुष के गानों ने सभी ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इसी बीच ‘आदिपुरुष’ का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ आज रिलीज हो गया है। आज रिलीज हुए इस गाने में भगवान श्रीराम और माता सीता की प्रेम गाथा पिरोई गई है। गाने में राम और सीता के प्रेम से लेकर विरह तक को दर्शाया गया है। रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया है।

आदिपुरुष का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक ने कमाल कर दिया है। और इस गाने को एक घंटे में 1. 3 M व्यूज मिल चुके हैं। जो कि अब लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

‘राम सिया राम’ गाने को टी सीरीज ने यूट्यूब पर रिलीज किया है। इस गाने को सचेत-परम्परा ने गाया है। साथ ही इस गाने का संगीत भी सचेत टंडन और परंपरा टंडन की जोड़ी ने दिया है। गाने को फिल्म के लीड स्टार्स प्रभास और कृति पर फिल्माया गया है। गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है।

फिल्म का यह गाना पांच भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में जारी किया गया है। इस गाने के रिलीज की जानकारी कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आदिपुरुष की आत्मा राम सियाराम।’ बता दें कि यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

‘जय श्री राम’ की गूंज से भरा कमेंट बॉक्स

टी सीरीज की ओर से यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज किया गया है. गाने के साथ लिखा गया है, ‘राम से रूठे, राम से माने, राम सिया राम, सियाराम, जय जय राम’. गाने को देखने के लिए सुबह से ही फैंस के बीच उत्सकुता नजर आ रही थी. जैसे ही गाना रिलीज हुआ फैंस ने कमेंट बॉक्स में ‘जय श्री राम’ लिखना शुरू कर दिया.

इस गाने पर फैंस की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। दोनों का लुक भी खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘श्रीराम के रूप में प्रभास और सीताजी के रूप में कृति….परफेक्ट मैच है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पवित्रता और खूबसूरती आंखों में झलक रही है। शानदार गाना।’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह गाना मैं लगातार सुन रहा हूं, यह बहुत सुकून देने वाला गाना है।