दिल्ली। Sakshi Murder Case : दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय लड़की को उसके घर के बाहर एक युवक ने 40 बार चाकू से हमला कर हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हत्यारे को यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) से गिरफ्तार कर लिया है.दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हत्या के आरोपी साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे दिल्ली लाया जा रहा है। रविवार को उसने एक नाबालिग लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। इस दिल दहला देनेवाली घटना को लेकर महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई के बारे में जानकारी मांगी है। आयोग ने इस मामले की तह तक जाने के लिए एक तीन-सदस्यीय समिति का भी गठन किया है।

CRIME NEWS : नाबालिग पर सिरफिरे ने चाकू से किया 40 वार, 16 साल की लड़की को उतारा मौत के घाट, फिर पत्थर से सिर कुचला, देखें मौत का लाइव वीडियो…

दिल दहला देने वाली यह घटना राजधानी के शाहबाद डेरी इलाके में हुई. यहां एक सिरफिरे ने नाबालिग लड़की की हत्या कर दी. सिरफिरे ने 16 साल की युवती पर चाकू से 40 वार किए. इसके बाद भी उसका जी नहीं भरा तो उसने एक भारी-भरकम पत्थर से कुचलकर युवती की हत्या कर दी. आरोपी ने कई बार उस पत्थर को उठाया और युवती पर फेंका. हालांकि, चाकुओं के कुछ वार में ही युवती की मौत हो गई, लेकिन इस सिरफिरे का जी नहीं भरा. वह लगातार युवती पर चाकू से वार करता रहा और बाद में पत्थर से उसे कुचलता रहा. यही नहीं एक बार वहां से चले जाने के बाद वह फिर लौटा और फिर से युवती को पत्थर से कुचला.

हत्या का सीसीटीवी फुटेज

इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें नजर आ रहा है कि जिस वक्त लड़की की हत्या एक गली में की गई थी, उस वक्त वहां कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे। लेकिन किसी ने उसे नहीं रोका। वीडियो में साफ दिख रहा है कि साहिल ने लड़की पर 40 से ज्यादा वार किये और फिर पत्थर भी मारे। इस नृशंस हत्या ने पूरे देश के जनमानस को झकझोर दिया है। इससे पहले श्रद्धा मर्डर केस में भी ऐसी ही बेरहमी का मामला सामने आया था।