BIHAR : पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा फोन कॉल मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आनन-फानन में पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन को सुरक्षा के घेरे में लेते हुए डॉग स्क्वायड की टीम से जांच कराई गई। हालांकि, इस सर्च ऑपरेशन में टीम को कुछ भी हाथ नहीं लगा।

देर रात चलाया गया सर्च अभियान

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर रात पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की सूचना रेलवे के किसी अधिकारी के मोबाइल पर मिली। जिसके बाद पटना जंक्शन ने आरपीएफ पोस्ट को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने पूरे पटना जंक्शन की जांच की। इसके बाद रेलवे के पदाधिकारियों ने बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड दस्ते के साथ प्लेटफॉर्म नंबर एक से 10 तक रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया। हालांकि, इस सर्च ऑपरेशन में टीम को कुछ भी हाथ नहीं लगा। इस बीच पटना जंक्शन के आसपास के इलाकों और प्लेटफार्म को हाई अलर्ट कर दिया गया।

वहीं रेल डीएसपी सुशांत कुमार चंचल डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर जीआरपी समेत कई अन्य पदाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। रेल पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बम मिलने की सूचना महज अफवाह निकली। फोन कॉल की जांच करने पर पता चला कि यह सहरसा से एक शख्स ने कॉल किया था। पुलिस ने आरोपी को सहरसा से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि पुलिस ने पटना जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी है।