दंतेवाड़ा। CG CRIME NEWS : छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम ब्लाक के हाउरनार गांव में महिला की संदिग्‍ध हालत मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजनों समेत गांव वालों का आरोप है कि, उसके साथ गैंगरेप हुआ है। घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर दरिंदगी हुई है। मौके पर घसीटने के निशान के साथ महिला की कान की बाली मिली है। महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। स्‍वजनों ने आरोप लगाया है कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

घर से 500 मीटर दूरी पर मिली महिला की लाश –

दरअसल, यह मामला गीदम ब्लाक के हाउरनार गांव का है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम लगभग 5 बजे महिला घर के पास करीब 500 मीटर दूरी पर स्थित एक कुएं से पानी लाने गई थी, लेकिन जब तीन घंटे तक वापस घर नहीं लौटी तब स्‍वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। स्‍वजन जब कुएं के पास पहुंचे तो वहां संदिग्ध हालात में महिला का शव पड़ा मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

दुष्कर्म के बाद जताई हत्या की आशंका –

महिला का शव देख परिवारजन घबरा गए और आनन-फानन में तुरंत उसे रविवार रात गीदम अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को भी इसकी सूचना मिली। स्‍वजनों ने महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई है।

इधर, इस मामले में महिला के शव को घरवाले ही अस्पताल ले आए, जहां उसका पीएम कराया गया। पुलिस कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एडिशनल एसपी आर के बर्मन ने कहा, महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कोई खुलासा हो पाएगा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।