महाजनसंपर्क अभियान पर कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए साव ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में कुछ नहीं कर पा रही. इसलिए इस प्रकार की बात कर रही है. हर राजनीति दल को अधिकार है कि अपनी बात को जनता के बीच लेकर जाएं. कांग्रेस घबराई है, क्योंकि भाजपा लोगों के गांव और घर जाकर उनसे संपर्क कर रही है.

अरुण साव ने रामायण महोत्सव को लेकर कहा कि श्रीराम और गौ माता हमारे लिए कभी राजनीतिक मुद्दे नहीं रहे. हमारे लिए आस्था विश्वास और श्रद्धा के विषय रहे हैं. कांग्रेस ने राम मंदिर के निर्माण में अड़चने डाली. उम्मीद है कि कांग्रेस को अब भगवान पर भरोसा हुआ तो वो सिर्फ दिखावा के लिए न हो. वहीं आम आदमी पार्टी के शपथ ग्रहण को लेकर साव ने कहा कि आप की छवि देश की सबसे भ्रष्ट सरकार के रूप में रही है. उनके कितने विधायक मंत्री जेल गए. वे अभी भी जेल में हैं, देश और प्रदेश की जनता आप के इरादे जान गई है.

कांग्रेस सरकार से मुक्ति चाहती है जनता- साव

कांग्रेस के बस्तर में आयोजित संभागीय सम्मेलन पर साव ने कहा कि हर एक राजनीतिक दल को अपनी गतिविधि करने का अधिकार है. कांग्रेस पार्टी सम्मेलन करें हमें कोई दिक्कत नहीं है. छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस की सरकार से मुक्ति चाहती है. कांग्रेस के नेता जनता का सामना नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने साढे 4 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया है.