मध्यप्रदेश। ACCIDENT NEWS : हरदा जिले से दुर्घटना की खबर सामने आयी है यहाँ टिमरनी थाना क्षेत्र में नौसर गांव के नजदीक बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई. पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई, इससे कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए. जिसमें तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. इनमें से 3 एक ही परिवार के सदस्य थे. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया।  टिमरनी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

टिमरनी थाना इलाके के पोखरनी गांव के पास बुधवार सुबह एक कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। इसके बाद उसमें आग लग गई। जिसके कारण गाड़ी में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। कार में आग लगने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से 3 एक ही परिवार के सदस्य थे।

बताया जा रहा है कि मृतक राकेश कुशवाहा पेट्रोल पंप पर काम करता था। उसका छोटा भाई अखिलेश चारखेड़ा में फोटो स्टूडियो चलाता था। उन्हीं के गांव का रहने वाला आदर्श चौधरी भी फोटोग्राफी का काम करता था। आदर्श और अखिलेश फोटोग्राफी का काम करने के लिए सीहोर के दीपगांव गए थे। वहां से बुधवार सुबह लौटते समय इन लोगों ने राकेश और उसकी पत्नी शिवानी को साथ ले लिया था। राकेश की 6 माह पूर्व ही नसरुल्लागंज निवासी शिवानी से शादी हुई थी।