रायगढ़। CG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका की मौत हो गई है। युवती की मौत पर पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया है। प्रेमी ने प्रेमिका को गलत तरीके से गर्भपात की दवा खिलाई थी। जिसके बाद उसकी स्वास्थ्य खराब हो गई। जिसके बाद युवती को बिलासपुर सिम्स अपस्ताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार युवती मेडिकल कॉलेज मार्ग पर अंबेडकर आवास के पास किराए के मकान में रहती थी। प्रेमी और प्रेमिका दानिश खान उर्फ समीर हसन (27 वर्ष) दोनों साथ ही रहते थे। आरोपी युवती के साथ लगातार यौन संबंध बनाता रहा, जिसके कारण वह गर्भवती हो गई। इस बात का पता चलने पर युवक उसके लिए अबॉर्शन की दवाई लेकर आया। युवक अपनी प्रेमिका को डॉक्टर के पास भी नहीं ले गया। बिना किसी डॉक्टर की सलाह के युवक ने प्रेमिका को गर्भपात की दवाई खिला दिया।

युवती को इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स में भर्ती करवाया गया था, जहां 8 मार्च को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिक खून बह जाने के कारण युवती की मौत हो गई। इसके के बाद परिजनों ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसके बाद सरकंडा बिलासपुर से मर्ग डायरी जांच के लिए चक्रधर नगर थाने भेजी गई।

युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी दानिश खान ने खुद को अविवाहित बताया था, जबकि वह पहले से शादीशुदा था। परिजनों ने कहा कि आरोपी उनकी बेटी को प्यार का झूठा झांसा देकर उसके साथ रह रहा था और उसका यौन शोषण कर रहा था। आरोपी रायगढ़ के ही इंदिरा नगर का रहने वाला था। पुलिस ने अस्पताल के डॉक्टरों से भी बात की, जहां युवती की मौत हुई थी।

29 मई को आरोपी युवक के खिलाफ चक्रधर नगर थाने में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि अपनी प्रेमिका को उसने गर्भपात की दवाई खिलाई थी, जिसके कारण उसकी तबियत खराब हो गई थी। 30 मई को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।