नई दिल्ली। Sonakshi Sinha : सीरीज स्लो क्राइम थ्रिलर ‘दहाड़’ अपनी रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में रही है। इसकी दिलचस्प कहानी को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सामान रूप से प्यार मिला, वहीं इसे बेहतरीन एक्टिंग, जबरदस्त सस्पेंस और इंटेनसिटी के लिए भी सराहा गया। इस सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आई हैं हाल में इस सीरीज से अपने फेवरेट सीन के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा नोस्टैल्जिक हो गई।

सोनाक्षी ने सीरीज के अपने फेवरेट सीन के बारे में कहा, “मेरा पसंदीदा सीन वह है जहां हम आनंद के पिता के घर पर छापा मारने जाते हैं और वह अंजली को अंदर नहीं आने देता क्योंकि वह कहता है कि वह एक निचली जाति से है और वह ऐसे लोगों को घर में आने की अनुमति नहीं देगा। जिस तरह से उस सीन को लिखा गया था- डायलॉग इतना दमदार था, वह वास्तव में दिलों को छूने वाला था। एक एक्टर के रूप में यह मेरे लिए वास्तव में सशक्त था कि मैं उन लाइन्स को कह सकूं और अपने लिए खड़ी हो सकूं।

रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित, दहाड़ का निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा किया गया है, जिसमें रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। इस सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 8-एपिसोड की यह सीरीज अब दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।