उत्तरप्रदेश। CRIME NEWS : मैनपुर से दिल दहला देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आया है. मैनपुरी जिले में नई दुल्हन समेत पांच लोगों की हत्या कर दी गई है और इसके बाद हत्यारोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन भी दंग रह गया और आनन फानन में वारदात स्थल पर पहुंचा. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. यह पूरी घटना किशनी थाना के गोकुलपुर अरसारा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक अरसारा गांव के सुभाष चंद्र यादव के तीन बेटे थे। मझले पुत्र सोनू की शादी दो दिन पहले थी। बारात इटावा से गंगापुरा गई हुई थी। बीते शुक्रवार को ही बारात लौटी थी। शुक्रवार को घर में नाच-गाने का कार्यक्रम था। मेहमान भी घर पर ही थे। नाच गाने के बाद खाना खाकर सभी सो गये। नवविवाहित दुल्हन और दूल्हा भी घर की छत पर सोये थे।

रात करीब तीन बजे के आस-पास दूल्हे का भाई सोहवीर उठा और आगन में सो रहे छोटे भाई भुल्लन 20 वर्ष, बहनोई सौरभ 26 वर्ष, भाई के दोस्त दीपक 20 वर्ष की फरसे से काट कर हत्या कर दिया। इसके बाद घर की छत पर पहुंचा और सो रहे मझले भाई सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी सोनी की भी हत्या कर दी।

पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी और सो रही मामी पर भी फरसे से हमला कर दिया। हमले में दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर, 5 लोगों की हत्या की सूचना के बाद पूरे घर में चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुचना मिलने पर मैनपुर एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गए।

बताया जा रहा है कि आरोपी सोहवीर का किशनी कस्बे में फोटोकाॅकी का दुकान था। बीते दिनों दुकान में घाटा होने के चलते उसने कुछ रूपए घर वालों से मांगे थे। शादी की वजह से घर वालों ने उसे रूपए देने से मनाकर दिए थे।