सेंधवा/मध्यप्रदेश : CRIME NEWS : विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध में हथियार तस्करी करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है, पुलिस ने  4 अंतर्राराज्यीय हथियार तस्कर सहित एक सिकलीगर को गिरफ्तार किया है, आरोपियों से पुलिस ने 4 देशी पिस्टल, 16 देशी कट्टे, 50 जिंदा कारतूस और मोटर सायकल जब्त किया है.

इन्हें भी पढ़ें :  CG CRIME : चेकिंग के दौरान पुलिस ने 33 लाख के गांजे के साथ एक आरोपी को दबोचा  

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग पुराना एबी रोड पर स्थित छोटी बिजासन मंदिर के पास कुछ लोग अवैध रूप से हथियार खरीदने और बेचने की डील कर रहे हैं, जिस पर पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर पुराना एबी रोड बिजासन मंदिर के पास से चार व्यक्तियों को हथियारों के साथ घेराबंदी कर पकड़ा.

आरोपियों में अलवास उर्फ अरबाज निवासी जलगांव महाराष्ट्र मोहम्मद नोमान निवासी धूलिया गुफरान निवासी सेंधवा व आसिफ उर्फ आवेश निवासी सेंधवा शामिल है, पुलिस ने उनके पास से चार देसी पिस्टल 16 देसी कट्टे 50 जिंदा राउंड कारतूस एक मोटरसाइकिल 12 हजार नगदी रुपए सहित कुल 3 लाख 43 हजार रुपए का मश्रुका जब्त किया है. आरोपियों ने पूछताछ में अवैध हथियार एक महीने पहले खुरमाबाद निवासी सिकलीगर सुरबिनसिंह चावला से खरीदना बताया है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के बैंक खातों की जानकारी भी निकाली जा रही है, जिसमें अवैध हथियारों की खरीद फरुक्त के लेनदेन की जानकारी पुलिस को मिल सके अभी तक की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इसके पूर्व भी सेंधवा शहर के कुछ लोगों को उन्होंने अवैध हथियार बेचे हैं पुलिस रिमांड लेकर लोगों को चिन्हित करेगी.