दंतेवाड़ा : CG Assembly Elections 2023 : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में भाजपा नेत्री ओजस्वी मंडावी की बेटी दीपा मंडावी ने एक वीडियो जारी कर भारतीय जनता पार्टी द्वारा टिकट वितरण को लेकर सवालिया निशान खड़े करते हुए सवाल उठाया है, दीपा ने कहा है कि मेरे पापा भीमा मंडावी के बलिदान की कोई कीमत नहीं रही, उन्होंने भाजपा के लिए जान दे दी उनके अधूरे काम को पूरा करने मां ओजस्वी मंडावी ने राजनीति में कदम रखा, पूरा परिवार भाजपा का सम्मान करता है,पापा के बलिदान को भाजपा के पदाधिकारियों ने क्यों नजर अंदाज कर दिया? आखिर कहा कमी रह गई।

इन्हें भी पढ़ें : CG Assembly Elections 2023 : भाजपा ने अपराधियों को बनाया प्रत्याशी! इन दिग्गज नेताओं के खिलाफ दर्ज है केस

 

 

CG Assembly Elections 2023 आपको बता दें कि 2018 विधानसभा चुनाव में बस्तर संभाग में एकमात्र दंतेवाड़ा की सीट को ही भाजपा जीत पाई थी, भीमा मंडावी ने कांग्रेस की प्रत्याशी देवती कर्मा को बेहद कम अंतर से हराया था 2019 में लोकसभा चुनाव प्रचार करने के दौरान नक्सली हमले में विधायक भीमा मंडावी शहीद हो गए थे, उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने देवगंतन भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी को प्रत्याशी बनाया था उपचुनाव में कांग्रेस के शहीद महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा ने जीत दर्ज की थी।

CG Assembly Elections 2023 विधानसभा चुनाव के लिए ओजस्वी मंडावी लगातार पार्टी के अंदर अपनी दावेदारी पेश कर रही थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने चेतराम अटामी को प्रत्याशी घोषित कर दिया। अब भारतीय जनता पार्टी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की बेटी ने दीपा मंडावी ने वीडियो में पिता के बलिदान की उपेक्षा करने का आरोप भाजपा पर लगाया है।