सरगुजा : CG BREAKING : अंबिकापुर शहर के विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल परिसर में बड़ा हादसा हो गया है, जहाँ स्काई बैलून में हवा भरने के दौरान हिलियम गैस सिलेंडर फटने से 33 से अधिक बच्चे घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया हैं.

इन्हें भी पढ़ें : CRIME BREAKING : 24 वर्षीय विवाहित महिला की तलवार से गला रेतकर हत्या, अवैध संबंध का हुआ खुलासा 

बता दे कि, आज दोपहर के समय अंबिकापुर शहर के विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल परिसर में हिंदू युवा एकता मंच के द्वारा स्काई बैलून में गैस भरवाया जा रहा था. इसी दौरान हिलीयम गैस सिलेंडर फटने के बाद स्काई बैलून भी फट गया. घटना में स्कूल परिसर में मौजूद बच्चों को गंभीर चोटे आई है. जिसमें 22 बच्चों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है तो वहीं 11 बच्चों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

CG BREAKING : स्कूल में बड़ा हादसा; बैलून में हवा भरने के दौरान फटा सिलेंडर, 33 से ज्यादा बच्चे घायल 

स्कूल में बड़ा हादसा; बैलून में हवा भरने के दौरान फटा सिलेंडर, 33 से ज्यादा बच्चे घायल

CG BREAKING  इधर मौके पर पहुंचे सरगुजा कलेक्टर व एसपी ने मौके का मुआयना करते हुए ब्लास्ट हुए स्थान को सील कर दिया गया. सरगुजा कलेक्टर कुंदन कुमार ने कहा है कि पूरे मामले की जांच जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के सहयोग से की जा रही है. इसमें जो भी दोषी होंगे उन पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

बहरहाल इस घटना में हुए घायलों की संख्या बढ़ाने की संभावना भी जताई जा रही है. अब जिला प्रशासन पूरे मामले की हर पहलुओं पर जांच किया जा रहा है क्योंकि मौजूदा समय में आचार संहिता लगने की वजह से कई नियमों का पालन करवाने की जिम्मेदारी जिला निर्वाचन अधिकारी की होती है.