BREAKING NEWS : टिकट कटने से नाराज भाजपा विधायक ने दिया पद से इस्तीफा, पार्टी भी छोड़ी, कांग्रेस में ले सकते है एंट्री 

 

 

मैहर। BREAKING NEWS : मध्य प्रदेश में चुनावी का ऐलान होने के बाद से राजनीतिक हलचल और तेज हो गई है। वहीं मध्यप्रदेश इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने पार्टी एवं विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से राजनितिक हलचल तेज हो गई है।

वहीं यह भी आशंका जताई जा रही है कि बीजेपी के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी एक बार फिर से कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं, क्योंकि बीजेपी ने उनका टिकट काटकर श्रीकांत चतुर्वेदी को मैहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में अगर नारायण वापस कांग्रेस में लौटते हैं तो यह उनकी घर वापसी होगी। राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा तेज हैं कि नारायण त्रिपाठी कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें मैहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी भी बना सकती है।

 

बता दें कि विधायक त्रिपाठी पिछले 2-3 साल से लगातार पार्टी के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे थे और अलग विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमलावर थे।  बीजेपी की लिस्ट में मैहर से सिंधिया समर्थक श्रीकांत चतुर्वेदी का नाम घोषित होने के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि नारायण त्रिपाठी कांग्रेस का दामन थाम सकते है।