भोपाल : MP NEWS : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार पर जमकर निशाना साधा है, राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि, 18 साल की सरकार में केवल प्रदेश में भ्रष्टाचार और घोटाला हुआ है, आदिवासियों की प्रदेश में सबसे अधिक जनसंख्या है और सबसे अधिक भ्रष्टाचार और अत्याचार इसी वर्ग के साथ हुआ है.

आदिमजाति कल्याण विभाग का घोटाला हुआ, 8 अधिकारियों के खिलाफ जांच नहीं करवाई गई, जब कोर्ट ने कहा तब ही जांच कमिटी बनाई गई है, आदिवासी अत्याचार की लंबी लिस्ट बन गई है. हत्या, पेशाब, बर्बरता जैसे अनेकों अपराध आदिवासियों के साथ किए गए और एमपी पुलिस कार्रवाई तक नहीं करती, कार्रवाई करने के बजाय पुलिस सामंतवादी लोगों के साथ खड़ी दिखती है.

ये शिवराज नहीं, ठगराज हैं, अनाचार अत्याचार है तो शिवराज हैं- सुरेंद्र राजपूत

जब मुख्य मुद्दों पर बात हम करते हैं तो ये कभी इजराइल पहुंच जाते हैं तो कभी पिथौरागढ़ लेकिन मणिपुर पर चुप्पी साध लेते हैं, बीजेपी और शिवराज सरकार अपनी कमियों से भागती है और आरोप लगाती है, जिस रेजोल्यूशन को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगा रही है, हुबहू वही रेजोल्यूशन भारत सरकार ने कल पारित किया है, तो वीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा और शिवराज जी ये बताएं की क्या मोदी जी और भारत सरकार भी आतंकवाद की समर्थक है.

मीडिया सेल अध्यक्ष के.के मिश्रा ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में पीएफआई की पॉलिटिकल विंग एसडीपीआई को समर्थन दिया है, उनका वास्तविक चरित्र क्या है ये बीजेपी के नेता स्पष्ट करें वीडी शर्मा ने कांग्रेस के रेजोल्यूशन को लेकर झूठ फैलाया है, इस झूठ को लेकर अब कांग्रेस वीडी शर्मा के नाम से नोटिस देने जा रही है, जरूरत पड़ती तो मामला भी दर्ज करवाएंगे.