छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh )16 अक्टूबर का राजनांदगांव से अपना नामांकन भरेंगे. इस दौरान खुद केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. इससे पहले बीजेपी ने राजनांदगांव के स्टेट स्कूल मैदान में बड़ी रैली का प्लान किया है. जिसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई है.

read more: AMIT SHAH IN CG: राजधानी पहुंचे अमित शाह, बीजेपी नेताओं से करेंगे मुलाकात, जल्द जारी होगी दूसरी लिस्ट…

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 7 नवंबर और 17 नवंबर को मतदान होना है. राजनांदगांव में मतदान 7 नवंबर को ही होगा. जिसे देखते हुए बीजेपी के आला नेताओं का इलाके में दौरा शुरू हो गया है. 16 अक्टूबर अमित शाह के अलावा राज्य बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।  कार्यक्रम के अनुसार पहले स्टेट स्कूल मैदान (State School Ground) में सभा होगी फिर राजनांदगांव कलेक्ट्रेट तक नामांकन रैली निकाली जाएगी. इस दौरान रमन सिंह के अलावा इलाके के दूसरे बीजेपी प्रत्याशी भी नामांकन दाखिल करेंगे. इस दौरान एसडीएम अरूण वर्मा नामांकन प्राप्त करेंगे।

जिले के सभी चार प्रत्याशी करेंगे नामांकन

पूर्व सीएम रमन सिंह राजनांदगांव से प्रत्याशी हैं. 16 अक्टूबर को उनके साथ डोंगरगढ़,डोंगरगांव और खुज्जी के प्रत्याशी भी नामांकन भरेंगे. नामाकंन पत्र भरने से पहले  बीजेपी ने स्टेट स्कूल मैदान में 20 हजार से ज्यादा भीड़ जुटाने का टारगेट रखा है.7 नवंबर को छत्तीसगढ़ की 20 सीटों पर पहले चरण में चुनाव होगा. वर्तमान में राजनांदगांव जिले की 4 सीटों में सिर्फ 1 सीट बीजेपी के पास है।