MP BREAKING : मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पिछड़े वर्ग की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए टीकमगढ़ कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। अजय सिंह ने कहा कि जिले में पिछड़े वर्ग के लोगों को टिकट नहीं दिया गया है। यह अन्याय है। इसलिए मैं अन्याय का साथ नहीं दे सकता।

 

उन्होंने पत्र में लिखा कि – कमलनाथ जी मध्यप्रदेश में आपके नेतृत्व में सदैव विश्वास दिलाया गया कि इस बार उम्मीदवार चयन में पिछड़े वर्गों को उनका हक और अधिकार दिया जाएगा, टीकमगढ़ जिले में पिछड़े वर्ग के 70% से ज्यादा मतदाता है, परन्तु आज टीकमगढ़ जिले के तीनों सामान्य क्षेत्रों पर एक ही वर्ग के व्यक्तियों को उम्मीदवार बनाया गया, जिनकी केवल दो प्रतिशत से भी कम संख्या है और तीनों ही पिछला चुनाव भी हारे हुए हैं। यह पूरी तरह अन्यायपूर्ण निर्णय है और मैं इस अन्याय का साथ नहीं दे सकता, मैं एवं मेरे साथ खरगापुर के आमजन एवं पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता लगातार अपना सर्वस्व लगाकर खरगापुर विधानसभा क्षेत्र में कार्य कर रहे थे, पार्टी के सभी कार्यक्रमों हाथ से हाथ-जोड़ों अभियान, घर-घर चलो अभियान, नारी सम्मान योजना, जनआक्रोश यात्रा एवं अन्य कार्यक्रमों का मेरा प्रदर्शन सबके सामने है, क्या यही हमारा दोष कि हम पिछड़े वर्ग है हमारी कोई सुनवाई नहीं है पार्टी में अन्याय ही हमारे हिस्से में है। 

 

मेरे दादाजी स्वर्गीय ठाकुरदास यादव पूर्व विधायक ने अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित किया आज जिस तरह का अन्याय किया गया बहुत दुखी मन से मैं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष एवं टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा के पलेरा ब्लॉक से पीसीसी डेलीगेट के पद से इस्तीफा देता हूं