कोरबा : CG CRIME : जिले में दर्री थानांतर्गत साडा कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक व्यक्ति की हत्या किए जाने की खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि, टाटा मोटर्स छूरी में कार्यरत नरेंद्र पाल सिंह उर्फ रोजी की हत्या कर दी गई। सुमित दास नामक व्यक्ति ने किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया है इस बात का पता नहीं चल सका है। मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार, कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। साडा कॉलोनी निवासी सुमित दास नामक व्यक्ति ने कुसमुंडा निवासी नरेंद्र पाल सिंह उर्फ रोजी की प्राण घातक हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, मृतक रोजी छुरी के टाटा मोटर्स में कार्यरत है, जो बीती रात आरोपी के घर किसी काम से गया हुआ था। यही किसी बात को लेकर मृतक का आरोपी से विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने रोजी की हत्या कर दी। आरोपी सुमित दास मुंबई की एक कंपनी में ऑनलाईन काम करता है और साडा कॉलोनी स्थित ऋषभ कश्यप के घर पर किराए के मकान में रहता है।

घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात के पीछे की मुख्य वजह क्या है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है जिसके बाद ही हत्या के इस मामले का खुलासा हो पाएगा।