रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस(box office ) पर तहलका तो मचाया ही है साथ ही स्टार कास्ट भी खूब गदर काट रही है। अब एक लेटेस्ट वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल तक एक प्राइवेट जेट की एयरहोस्टेस की शर्ट पर ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं।

read more : Urfi Javed On Ranbir Kapoor : ‘भाड़ में जाओ!’ रणबीर कपूर, वाले बयान पर उर्फी जावेद ने दी सफाई, बोली – मैं सार्कास्टिक हो रही थी

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में फ्लाइट अटेंडेंट फिल्म की स्टार कास्ट के साथ प्राइवेट एयरक्राफ्ट (aircraft )में नजर आ रही हैं। इस क्लिप में फ्लाइट अटेंडेंट सफेद रंग की शर्ट और ब्लू पैंट में दिख रही हैं। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना जैसे फिल्म के एक्टर्स के साथ-साथ वह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से भी अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लेती दिख रही हैं। फ्लाइट अटेंडेंट एक-एक करके सबके पास जाती हैं और सबसे ऑटोग्राफ लेती दिख रही हैं।
https://www.instagram.com/reel/C00yohXK2KM/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7d99df66-157f-4a8c-b9cc-c8c58f66dbb8
बॉबी देओल ने लिखी ये बातें

वहीं एक पोस्ट में उन्होंने बॉबी देओल का दिया ऑटोग्राफ भी दिखाया है। बॉबी के साथ अपनी तस्वीर शेयर(share ) की है और उनकी शर्ट पर लिखी लाइन भी दिखाई है। उनकी शर्ट के बैक पर बॉबी ने लिखा है- डियर गीता, ढेर सारा प्यार -बॉबी।

लोगों ने किए हैं इन पोस्ट(post ) पर ढेरों कॉमेंट

गीता क्षेत्री नाम की इस फ्लाइट अटेंडेंट के पोस्ट पर लोगों ने लिखा है- तुम्हारी किस्मत बहुत अच्छी है। एक ने लिखा है- अगली बार से मेरे लिए एक एक्स्ट्रा शर्ट लेकर जाना। एक अन्य यूजर ने कहा- बढ़िया मौका था, एक फिल्म में रोल मांग लेते यार।

‘जिस तरह से उन्होंने मुझे देखा, हाय मुझे प्यार हो गया’

एक वीडियो में रणबीर कपूर उनकी तरफ देख रहे हैं, जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है- जिस तरह से उन्होंने मुझे देखा, हाय मुझे प्यार हो गया।