रायगढ़। CG ACCIDENT NEWS : मंगलवार की शाम तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों व स्थानीय कालोनीवासियों ने चक्काजाम कर दिया। जिससे कई घंटों तक इस मार्ग में भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह ठप्प रहा। उक्त घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर मार्ग में एश्वर्यम कालोनी के सामने मंगलवार की शाम तकरीबन साढ़े 5 बजे एक अज्ञात डंपर चालक ने बाईक सवार दो युवकों को जोरदार ठोकर मार दी। डंपर की चपेट में आने से मौके पर ही दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद से आरोपी वाहन चालक डंपर सहित फरार हो गया है। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। गांव के ग्रामीण और एश्वर्यम कालोनी के निवासी अपने-अपने घरों से निकलकर मौके पर पहुंचकर चक्काजाम शुरू कर दिए। चक्रधर नगर पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली थाना प्रभारी प्रशांत राव दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजते हुए आक्रोशित लोगों को समझाने के प्रयास में जुट गए।

वहीं बताया जा रहा है कि दोनों मृतक तमनार थाना क्षेत्र के है, जिसमें जरेकेला नवापारा निवासी मुरली राठिया पिता धोबीराम राठिया उम्र 22 वर्ष अपने साथी लोकेश्वर राठिया पिता पूरन सिंह राठिया उम्र 26 वर्ष निवासी जांजगीर थाना तमनार के साथ रायगढ़ प्रेशर मशीन लेने के लिए आ रहे थे। इस दौरान गोवर्धनपुर क्षेत्र के एश्वर्यम कालोनी के पास पहुंचे थे कि डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि यहां की अत्यंत जर्जर सडक़ की वजह से आए दिन इस मार्ग में छोटी मोटी घटना लगातार घटित हो रही है। कई बार शिकायत करने के बावजूद यहां की सडक़ की दशा में सुधार नही हो सका है। दिन रात इस मार्ग में भारी वाहनों के परिचालन से उन्हें कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। घटना के करीब दो घंटे बाद इस मार्ग पर चक्काजाम समाप्त हो सका और वाहनों का आवागमन सुचारू हो सका।