समस्याओं से एक बार फिर घिरते नज़र आ रहे है रेल यात्री, रेलवे से यात्रा करने वालो के लिए बुरी खबर है। अगले तीन दिनों तक बिलासपुर से रायगढ़ चलने वाली मेमू बंद रहेगी। रेलवे प्रशासन ने आदेश जारी किया है कि नॉन इंटरलॉकिंग के काम के कारण ट्रेनों को बंद किया जा रहा है। काम पूरा होते ही इसे पुनः शुरू किया जाएगा।

बता दें, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर डिवीटन राबर्टसन व भूपदेवपुर स्टेशन के बीच स्थित एसजीपीसीएल केबिन में चौंथी लाइन की कनेक्टिविटी के लिए बुधवार से नॉन इंटरलॉकिंग का काम किया जाएगा। इस वजह से बिलासपुर रायगढ़ बिलासपुर के बीच चलने वाली अलग-अलग पैसेंजर मेमू ट्रेन को तीन दिन के लिए रद्द किया गया है। 20 दिसंबर से 22 दिसंबर तक के लिए रद्द रहेगी।

गोंदिया से झारसगुड़ा तक चलने वाली ट्रेन गोंदिया-झारसगुड़ा-गोंदिया, बिलासपुर तक ही आएगी उससे आगे झारसगुड़ा नहीं जाएगी। फिर बिलासपुर से ही गोंदिया के लिए रवाना होगी। वहीं बिलासपुर व रायगढ़ से चलने वाली गाड़ी 08738 व 08737 बिलासपुर-रायगढ़-बिलासपुर मेमू स्पेशल व बिलासपुर से चलने वाली 08736 बिलासपुर रायगढ़ मेमू स्पेशल भी 20 से 22 तक रद्द रहेगी। रायगढ़ से चलने वाली गाड़ी संख्या 08735 रायगढ़ बिलासपुर मेमू स्पेशल 21 से 23 दिसंबर तक रद्द रहेगी।