रायगढ़ : CG CRIME : रायगढ़ पुलिस ने शादी का लालच देकर नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को दबोच लिया है। लैलूंगा थाना क्षेत्र का मामला।

इन्हें भी पढ़ें :  CG CRIME NEWS : काम दिलाने के नाम पर अपनी ही बहन को दो लाख में बेचा, लगातार होता रहा दुष्कर्म, अब आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, थाना लैलूंगा में किशोर बालिका द्वारा विक्की चौहान निवासी सीतापुर जिला सरगुजा के विरुद्ध शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराया गया। बालिका ने बताई की विक्की चौहान की मौसी उसके गांव में रहती है, जहां विक्की का आना-जाना था। विक्की से मेल मुलाकात होने पर उसने प्रेम प्रस्ताव रखकर शादी करने का विश्वास दिलाया और जुलाई में गांव के जंगल ले जाकर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद जब भी गांव आता तो शारीरिक संबंध बनाता था। अब विक्की शादी से इंकार कर रहा है।

नाबालिग पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम ने सीतापुर सरगुजा से आरोपी युवक विक्की को धरदबोचा है। आरोपी को 24 घंटे के भीतर ही कोर्ट पेश कर जेल दाखिल किया गया है।