तेलंगाना में शादी तोड़ने की वजह से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बारातियों को शादी नल्ली वाल मटन नहीं पराेसा गया तो लड़के वाले भड़क गए। इसके बाद लड़की और लड़के के पक्ष में कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि आखिर में शादी टूट गई।

read more : Telangana CM Resigns: केसीआर ने मानी हार, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, राज्यपाल ने स्वीकारा

रिपोर्ट्स के अनुसार नल्ली वाले मटन के शादी टूटने के मामले में दुल्हन तेलंगाना के निजामाबाद की रहने वाली थी। दूल्हा जगतियाल जिले का निवासी था। दोनों पक्षों के बीच रिश्ते की बात तय होने के बाद परिवारों ने नवंबर महीने में धूमधाम सगाई की थी। इसके बाद शादी दिसंबर में रखने पर सहमति बनी थी। लड़के वालों की मांग पर परिवार ने मटन की व्यवस्था मेन्यू में कर दी। लड़की के परिवार को उम्मीद थी। उनकी व्यवस्था दूल्हे पक्ष को पंसद आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

नल्ली की बात क्यों छुपाई?
पुलिस ने जब मामले को तूल नहीं देने की बात दूल्हा पक्ष को समझानी चाही तो उन्होंने लड़की पक्ष पर जान बूझकर ऐसा करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने मेन्यू में यह बात छुपाई कि शादी में मटन बिना नल्ली वाला होगा। आखिर में पुलिस ने भी हार मान ली। इसके बाद निजामाबाद से बारात लौट गई और शादी की रस्में बीच में बंद हो गईं।

जिद पर अड़े दूल्हे वाले
जगतियाल से जब बारात निजामाबाद पहुंची तो लड़की पक्ष ने धूमधाम से स्वागत किया लेकिन शादी के कार्यक्रम में बात तब बिगड़ गई जब कुछ बारातियों ने मटन में नल्ली नहीं होने की बात को मुद्दा बना दिया। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई है वह इज्जत पर आ गई। मामला समझाने-बुझाने से शांत नहीं हुआ। नल्ली वाला मटन नहीं परोसने के मामले को बेइज्जती से जाेड़ दिया। आखिर में दुल्हे की तरफ से बरात वापस लौट गई और शादी टूट गई। इस मामले में पुलिस की भी एंट्री हुई लेकिन दूल्हे का पक्ष अपनी जिद और अपमान पर अड़ा रहा।