सूरजपुर : CG CRIME : चांदनी पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बार्डर से गिरफ्तार किया है, घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था, बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच आपसी घरेलू बातों को लेकर विवाद हुआ, तभी आरोपी पति ने डंडे से मारपीट किया और कर गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी.

इन्हें भी पढ़ें : MP NEWS : खेत में एक युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस हत्या से जुटे सभी पहलुओं की कर रही जाँच

दरअसल,  21 दिसम्बर 2023 को ग्राम महुली निवासी गौतम साकेत ने थाना चांदनी में सूचना दिया कि लड़का कमलेश साकेत डेढ़ वर्ष पूर्व ग्राम करौटी की लीलामती खैरवार के साथ प्रेम विवाह कर घर लाया था, दोनों के मध्य आपसी घरेलू बातों को लेकर बीच-बीच में लड़ाई-झगड़ा होता था।
20 दिसम्बर 2023 की सुबह कमलेश अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा था, मना करने पर नहीं माना और धक्का देकर भाग गया तब गांव वालों को बुलाया और आकर देखा तो बहु मृत अवस्था में पड़ी थी। साकेत ने शिकायत में बताया है कि, लड़के के द्वारा बहु को डण्डा से मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दिया है। जिसपर पुलिस ने मर्ग कायम कर अपराध क्रमांक 120/23 धारा 302 भादसं. के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।
वहीं घटना के बाद से ही आरोपी फरार था, पुलिस अधीक्षक सूरजपुर आई कल्याण एलिसेला ने हत्या के फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने पुलिस टीम गठित कर आरोपी को जल्द से गिरफ्तार करने के निर्देश दिए, इस दौरान थाना चांदनी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बार्डर मकरोहर जंगल में दबिश देकर आरोपी कमलेश को पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया, जिसके निशानदेही पर आलाजरब जब्त कर उसे गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार आरोपी-
कमलेश साकेत पिता गौतम साकेत उम्र 23 वर्ष ग्राम महुली, थाना चांदनी