राजनांदगांव। CG NEWS : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां पति, पत्नि का खेत में पड़ा हुआ शव मिला है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप है। जानकारी के मुताबिक पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी जहर सेवन कर अपनी जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला ठेलकाडीह थाना इलाके के तुलसीपुर गांव के पास का बताया जा रहा है। जहां दो दिन पूर्व दुर्ग के रहने वाले दिलीप खरे अपने पत्नि कुमारीबाई खरे को लाने उसके मायके का गांव गया था, जहां से पत्नि को वापस लेकर लौटने के दौरान पत्नि की हत्या कर शव को तुलसीपुर गांव के पास खेत में छुपा दिया।

बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या कर आरोपी पति दो दिनों तक घूमता रहा। और फिर जहां पर पत्नि की हत्या कर उसके शव को छुपाया था, वहीं पर जाकर खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर लिया। वहीं लोगों ने जब खेत में पड़े पति, पत्नि का शव देखा इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

आशंका है कि आपसी पारिवारिक विवाद के चलते पति ने अपने पत्नि की हत्या किया हो, और फिर पुलिस से बचने के डर से खुद भी सुसाईड कर लिया हो, फिरहाल मामले में पुलिस जांच शुरु कर दी है, जिसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।