नर्मदापुरम। MP NEWS : एमपी में मोहन सरकार एक्शन मोड में आ गयी है, नर्मदापुरम के जुमेराती स्थित कर्बला क्षेत्र में आज गैंगरेप के आरोपियों के अवैध निर्माण पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। आरोपियों ने सोमवार मंगलवार रात को वारदात को अंजाम दिया था, युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है, वही दो की तलाश जारी है, पुलिस ने बताया कि युवती ने मंगलवार को कोतवाली थाने में शिकायत की थी,जिसके बाद  पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए दो आरोपियों के अतिक्रमण को तोड़ा है।

इन्हें भी पढ़ें : MP NEWS : शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास को कहा अलविदा, बोले अपने काम को ईमानदारी के साथ करूँगा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय युवती सोमवार मंगलवार रात बुदनी स्थित एक निजी कंपनी से काम कर लौट रही थी,  मंगलवार को युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई की वह अपने साथी के साथ रात करीब 12 बजे बुदनी से कंपनी से काम करके लौट रही थी, नर्मदा ब्रिज क्रॉस करने के बाद बीटीआई रोड के पास वह रिलेशन बना रही थी, तभी वहां से गुजर रहे दो गाड़ियों पर चार आरोपियों ने जो उसके परिचित थे, युवती को ब्लैक मेल कर रहे थे, साथ ही आरोपियों ने महिला के घर बताने की बात कही, इसी बीच युवती एवं आरोपियों के बीच विवाद भी हुआ, घटना की शिकायत युवती ने मंगलवार को कोतवाली थाने में की।

युवती की शिकायत के बाद कोतवाली थाने में धारा 376 का अपराध दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दो लोगों की अभी जानकारी पुलिस जुटा रही है, आज मौके पर पहुंच कर आज आरोपियों के अवैध निर्माण को अतिक्रमण हटाया गया।