IND vs SA 1st Test: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका  के बीच पहला टेस्ट मुकाबला सेंचुरियन में खेला गया, इस मैच में भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका ने पारी और 32 रनों से हरा दिया है. दूसरी पारी में भारतीय टीम महज 131 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए. साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 408 रन बनाए. वहीं, भारत की पहली पारी 245 रनों पर सिमटी थी. इस तरह अफ्रीकी टीम को 163 रनों की बढ़त मिली थी.

इन्हें भी पढ़ें : IND vs SA 1st Test: भारत के नाम रहा चौथा दिन, सेंचुरियन का किला भेदने के लिए इंडिया को चाहिए 6 विकेट

भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो 

टीम इंडिया के बल्लेबाजों का फ्लॉप शो दूसरी पारी में भी जारी रहा. कप्तान रोहित शर्मा बिना खता खोले चलते बने. यशस्वी जयसवाल 5 रन,  शुभमन गिल ने 26 रन बनाए. हालांकि, विराट कोहली ने 76 रनों की पारी जरूर खेली, लेकिन बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया. श्रेयस अय्यर और केएल राहुल ने क्रमशः 6 और 4 रन बनाए. रवि अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने क्रमशः 0, 2 और 0 रन बनाए.

बर्गर और यान्सन ने चटकाएं 7 विकेट

IND vs SA 1st Test: साउथ अफ्रीका की तरफ से दूसरी पारी में तेज गेंदबाज नांद्रे बर्गर ने 4 विकेट झटके,  मार्को यान्सन ने 3 विकेट, कगिसो रबाडा ने 2 विकेट अपने नाम किए. इस सीरीज दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा.