MP ACCIDENT BREAKING : मध्य प्रदेश के गुना में एक भीषण बस हादसा हो गया है। बस में आग लगने के कारण यह दुर्घटना हुई है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 30 से 40 यात्री सवार थे, जिनमें कई लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि डंपर और यात्री बस में जोरदार टक्कर हुई थी, जिससे बस में भीषण आग लग गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक तकरीबन 15 लोग झुलस गए हैं। गुना बस हादसे में सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने दुख जताया है।इसके साथ ही CM यादव ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए है। वहीं घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी। उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान 

सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के उपचार की व्‍यवस्‍था करने के भी निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं।

बताया जा रहा है कि डंपर और ट्रक में जोरदार टक्कर होने के बाद बस में आग लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस और आस-पास के लोगों की मदद से राहत बचाव का कार्य किया जा रहा है. बस में जो मृतक हैं उनकी बॉडी निकाली जा रही है. वहीं, मौके पर 6 से ज्यादा एंबुलेंस भेजी गई हैं. यह पूरी घटना बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के दोहाई मंदिर बजरंगगढ़ के पास हुई है।

गुना बस में आग लगने की घटना में एक बड़ा खुलासा सामने आया है जिसमें आरटीओ विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने नजर आई है जो बस जली है उसे बस का 2019 के बाद से लेकर आज तक नहीं फिटनेस है ना ही कोई बीमा है। बस की हालत बेहद ही खराब थी लेकिन फिर भी उसमें यात्रियों को ढोया जा रहा था।