रायपुर। RAIPUR CRIME NEWS : राजधानी में डेयरी फार्म में बेजुबान के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है, जिसके आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है।

RAIPUR CRIME NEWS : गाय के पैरों को बांधकर कुकर्म कर रहा था युवक, डेयरी फार्म संचालक ने दौड़ाया तो पैंट पकड़कर भागा, आरोपी गिरफ्तार

प्रार्थी ने खम्हारडीह थाना पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि कचना फाटक के पास खम्हारडीह रोड थाना वह डेयरी फार्म का संचालक है, दिनांक 26.12.2023 को रात्रि करीबन 11:00 बजे खाना खाकर अपने घर के सामने टहल रहा था तभी उसे अपने डेयरी फार्म से गाय की आवाज सुनाई दी, तब यह डेयरी फार्म अंदर गया तो देखा कि पार्वती नगर निवासी सूर्या ताण्डी के द्वारा इसके डेयरी फार्म मे लाल रंग की गाय के पैरो को बांधकर उसके साथ गलत हरकत (संभोग) कर रहा था। तब यह उसे चिल्लाया तो सूर्या ताण्डी अपने खुले पैंट को पकड़कर दौड़ने लगा, प्रार्थी ने जब उसे दौड़ाया तो आरोपी ने वहां  पर रखे ईट के टुकड़े से फेंक कर मारा, जिससे इसके बांये हाथ में चोट लगी। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पशु क्रूरता निवारक अधिनियम के तहत धारा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 आरोपी का नाम– सूर्या ताण्डी उर्फ भोदबो पिता बिठठल ताण्डी उम्र 24 साल पता- पार्वती नगर खम्हारडीह थाना खम्हारडीह जिला रायपुर।