रिपोर्टर नदीम खान. बलौदाबाजार-भाटापारा : CG BREAKINGभाटापारा कांग्रेस विधायक इंद्रसव सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ नेशनल हाईवे NH130 में अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ चक्का जाम कर धरने पर बैठ गए है, जानकारी के अनुसार अवैध शराब के खिलाफ यह चक्का जाम व धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

इन्हें भी पढ़ें : RAIPUR ACCIDENT : मरीन ड्राइव में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

दरअसल, भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के गांव- शहर में अवैध रूप से शराब बिक्री के खिलाफ भाटापारा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने जानकारी दी, कि अवैध शराब बिक्री के विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल विगत 7 दिनों से चलने के बाद भी शासन प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार से संज्ञान नहीं लिया गया एवं उनके समस्याओं को हल करने की दिशा में किसी भी प्रकार के कार्य नहीं किए गये।

CG BREAKING : अवैध शराब के खिलाफ धरना प्रदर्शन, MLA इंद्रसव ने सैकड़ों कार्यकर्यताओं के साथ किया चक्का जाम 

CG BREAKING : अवैध शराब के खिलाफ धरना प्रदर्शन, MLA इंद्रसव ने सैकड़ों कार्यकर्यताओं के साथ किया चक्का जाम

इसके विरोध में कड़े कदम उठाते हुए स्थानीय विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में आगामी आज राष्ट्रीय राजमार्ग दामाखेड़ा के सामने चक्का जाम किया गया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लेकर नैशनल हाईवे को चक्का जाम कर धरने पर बैठ गए। भाटापारा विधानसभा क्षेत्र को नशे की गिरफ़्त में जाने से बचाए जाने एवं शांति स्थापित करने के लिए यह कदम उठाना पड़ा।

वहीं आबकारी प्लेसमेंट अधिकारियों की समझाइश लिखित में आश्वासन मिलने के बाद विधायक इंद्र साव ने अपने समर्थकों के साथ चक्का जाम समाप्त किया।