आइडीबीआइ बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। आइडीबीआइ बैंक द्वारा जूनियर असिस्टेंट मैनेजर (JAM) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार, 12 फरवरी से शुरू कर दी गई है। कुल 500 पदों के लिए आयोजित की जा रही है

read more :GOVT JOB NEWS: युवाओं के लिए सुनहरा मौका : स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में कोच के पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि एक्सटेंड,जल्द करें आवेदन

आवेदन शुल्क 1000 रुपये है, जो कि एससी, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये ही है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से आवेदन के दौरान ही करना होगा। शुल्क के भुगतान के लिए उम्मीदवारों को अतिरिक्त समय नहीं दिया गया है। आवेदन से पहले उम्मीदवार अधिसूचना अवश्य देखें।

इस लिंक से करें अप्लाइ 

आइडीबीआइ बैंक में जूनियर असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, idbibank.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद करियर सेक्शन में जाना होगा, जहां पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

कौन कर सकता है अप्लाई?

आइडीबीआइ बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती (IDBI JAM Recruitment 2024) के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 31 जनवरी 2024 को 20 वर्ष से कम तथा 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में विभिन्न आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को छूट दी गई है, अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना लिंक पर जाएं।