रायपुर : Sports News : इंडियन ओपन पिकलबॉल चैंपियनशिप जो कि मुम्बई में ग्लोबल स्पोर्ट्स द्वारा 8 से 11 फरवरी तक मुंबई में आयोजित की गई जिसमें छग की महिला खिलाड़ी मिली चुग ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए अंडर 18 गर्ल्स सिंगल्स में गोल्ड मेडल एवम 19 प्लस गर्ल्स सिंगल्स में सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

एक लाख यूएस डॉलर इनामी राशि वाली अब तक कि सबसे बड़ी इस प्रतियोगिता में देश विदेश से लगभग 600 खिलाड़ियों ने भाग लिया
अंडर18 फाइनल में मिली ने भारत की ही काव्या नादघरे को 15-08 से हराकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया। 19 प्लस सिंगल्स में मिली ने सेमीफाइनल में ब्रिटेन की एम्मा को 15-12से हराकर फाइनल में प्रवेष किया जहाँ फाइनल में खुशी सचदेवा से 11-15 से हार का सामना करना पड़ा एवम रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

ज्ञातव्य हो कि सितम्बर में इंडोनेशिया में आयोजित वर्ल्ड पिकलबॉल चैंपियनशिप में भी मिली ने ब्रॉन्ज मेंडल एवम दिसम्बर में अहमदाबाद में आयोजित नेशनल पिकलबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल प्राप्त किया थ छग की ओर से इस अंतराष्ट्रीय टूर्नामेंट में जयेश अश्फालिया, शिल्पी मटरेजा,आर सी मेश्राम ने भी भाग लिया था छग पिकलबॉल के महासचिव रूपेंद्र सिंह चौहान सहित समस्त पदाधिकारी यो ने मिली के इस बेहतरीन प्रदर्शन हेतु शुभकामनाएं प्रदान की।