नई दिल्ली। Kapil’s magic is not working: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ तीसरे सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर लौटा जरूर, लेकिन इसके व्यूज अब गिरावट के दौर में हैं। सलमान खान वाले पहले एपिसोड के बाद से दर्शकों की दिलचस्पी लगातार कम हो रही है।
शुरुआत रही दमदार, लेकिन…
पहला एपिसोड, जिसमें सलमान ने अपनी फिल्म सिकंदर का प्रमोशन किया था, को 1.6 मिलियन व्यूज और 1.9 मिलियन व्यूइंग आवर्स मिले। यह आंकड़ा सीजन 2 (आलिया भट्ट वाला एपिसोड – 1.2 मिलियन व्यूज) से बेहतर था, लेकिन सीजन 1 (रणबीर कपूर – 2.4 मिलियन व्यूज) से पीछे रह गया।
जैसे-जैसे एपिसोड बढ़े, व्यूज घटे
-
दूसरे हफ्ते, जब मेट्रो इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट आई, शो को 2 मिलियन व्यूज और 4.5 मिलियन व्यूइंग आवर्स मिले।
-
तीसरे हफ्ते में, जिसमें गौतम गंभीर, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल आए थे, व्यूज गिरकर 1.2 मिलियन और व्यूइंग आवर्स 3.7 मिलियन तक सीमित रह गए।
शो की पकड़ अब भी बरकरार
गिरते आंकड़ों के बावजूद कपिल शर्मा का यह शो अब भी नेटफ्लिक्स के टॉप-10 नॉन-इंग्लिश ग्लोबल शो की लिस्ट में शामिल है। शो सेलेब्स के प्रमोशन का पसंदीदा मंच बना हुआ है। अगले एपिसोड में जयदीप अहलावत, विजय वर्मा, प्रतीक गांधी और जितेंद्र कुमार नजर आएंगे।
पिछले दो सीजनों में 13-13 एपिसोड देने वाला यह शो, इस बार भी नए चैलेंज के साथ वापसी की कोशिश में जुटा है।