TRS नेता की तेलंगाना में पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या, माहौल तनावपूर्ण

चुनावी राज्य तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के एक नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई. विकराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव में टीआरएस नेता नारायण रेड्डी की कथित तौर पर पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने रेड्डी का शव मंगलवार सुबह बरामद किया.

रेड्डी की हत्या की खबर मिलते ही उनके समर्थक भड़क गए. गुस्साए समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की. इन दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीते रविवार को नारायण गुट और उनके विरोधी गुट के बीच आने वाले चुनाव को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद संघर्ष में नारायण रेड्डी की हत्या कर दी गई.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए यहां पुलिसबल की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है.

इस मामले में अभी केस दर्ज नहीं किया गया है. यह घटना ऐसे समय हुई है जब राज्य में विधानसभा चुनाव होने में महज एक महीने शेष रह गए हैं.

चुनावी राज्य तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 7 दिसंबर को मतदान होना है. इसके नतीजे अन्य 4 चुनावी राज्यों के साथ ही 11 दिसंबर को आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *