कॉमेडियन कपिल शर्मा वापसी करने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ से टीआरपी के मामले में पहले नंबर पर आ गए.

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वापसी करने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से टीआरपी (TRP) के मामले में पहले नंबर पर आ गए. सलमान खान टेलीविजन प्रोडक्शन के तहत सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर आने वाला कॉमेडी शो सुपरहिट रहा. इस तरह से नए साल पर कपिल शर्मा ने अपने प्रोड्यूसर सलमान खान को तोहफा दिया है. 29 दिसंबर 2018 को ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ. अभी तक कुल 4 एपिसोड आए हैं, जिसमें पहले हफ्ते रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, सारा अली खान और सोनू सूद आए थे, जबकि दूसरे हफ्ते सलमान खान अपने पिता सलीम खान, भाई अरबाज खान और सोहेल खान के साथ पहुंचे थे.

कपिल शर्मा के फैन्स काफी समय से उनके शो का इंतजार कर रहे थे. शो के शुरू होते ही दर्शकों ने कपिल शर्मा को यह सरप्राइज दिया. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउसिंग इंडिया (BARC) ने 29 दिसंबर 2018 से 4 जनवरी के बीच की रेटिंग गुरुवार को जारी की.

टॉप 5 में पहला पोजिशन स्टार प्लस पर प्रसारित हुए ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019’ है, जबकि दूसरे नंबर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) है. यानी आने वाले हफ्तों में कपिल शर्मा का ही जलवा रहने वाला है. तीसरे पोजिशन पर सोनी पर ही आने वाला डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3 ऑडिशन’ है. चौथे पर जीटीवी पर आने वाला शो ‘कुंडली भाग्य’ और पांचवे पर 30 दिसंबर 2018 को प्रसारित हुआ बिग बॉस का फिनाले रहा.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा (Family Time With Kapil Sharma)’ मार्च 2018 में ऑफ एयर चला गया था, और उसक बाद कपिल शर्मा की तबियत बिगड़ गई थी. जिसकी वजह से उन्हें लंबा ब्रेक लेना पड़ा. लेकिन कपिल शर्मा ने शो शुरू करने से पहले दिसंबर में गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. कपिल शर्मा ने टेलीविजन पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ जोरदार वापसी की है, और वे अपने फैन्स को मुस्कराने और ठहाके लगाने के भरपूर मौके भी दे रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला सीजन 2016-17 के बीच आया था और काफी सफल भी रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *