रिसेप्शन पर दीपिका ने अनुष्का का लुक किया कॉपी?

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बेंगलुरु में शादी के बाद अपना पहला रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में दोनों के परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. दोनों का रिसेप्सन लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी और ग्रीन कलर की ज्वैलरी में नजर आईं. वहीं, रणवीर ब्लैक शेरवानी में दिखे. दोनों का लुक काफी रॉयल था. कपल ने इंडि‍यन ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था

दीपिका की ये साड़ी उनकी मां उज्जला पादुकोण ने गिफ्ट की है. साड़ी बेंगलुरु के अंगाड़ी गैलेरिया से ली गई है. एक्ट्रेस ने रिसेप्शन में जरी गोल्डन कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी है. रॉयल टच देते हुए दीपिका ने शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर और टाइट बन बनाए नजर आईं. लेकिन दीपिका के इस लुक की तुलना अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन लुक से की जा रही है.

रिसेप्शन पर दीपिका ने अनुष्का का लुक किया कॉपी?

अनुष्का ने शर्मा ने रिसेप्शन में सब्यासाची की डिजाइन की हुई रेड कलर की साड़ी पहनी थी. भले ही उनकी साड़ी का कलर अलग हो लेकिन उनका पूरा लुक देखने में एक जैसा ही था. अनुष्का मांग में लाल सिंदूर, हेवी ज्वैलरी और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में नजर आ

दूसरी ओर रणवीर की बात करें तो उनकी ड्रेस को रोहित बल ने डिजाइन किया है. वो ब्लैक वेलवेट पर गोल्डन थ्रैड की कारीगरी वाली शेरवानी में नजर आए. वहीं विराट कोहली का लुक भी ट्रेडिशनल रहा. विराट ने ब्लैक कलर की शेरवानी पर प्रिंटेड शॉल कैरी किया हुआ था.रिसेप्शन पर दीपिका ने अनुष्का का लुक किया कॉपी?

बता दें कि दीपवीर का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में हुआ. रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज थीं. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग भी की थी. बता दें कि कपल रिसेप्शन के अगले दिन ही मुंबई वापस लौट आएगा. इसके बाद दोनों 24 नंवबर को रणवीर की बहन रितिका की पार्टी अटेंड करेंगे. रितिका ने दोनों के लिए स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की है.

1 दिसंबर को तीसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा. पहला 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में ही होगा. तीसरे रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया है. इसे एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने शेयर किया है. इस कार्ड पर लिखा है, कृपया हमारी शादी को सेलिब्रेट करने के लिए पधारे. ये रिसेप्शन ग्रैंड हयात मुंबई में 9 बजे से होगा.

 

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया था. मंगलवार को दोनों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की. तस्वीरें शेयर होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Subscribe us on Youtube