ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। INTERESTING NEWS : डिजिटल दौर में ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने का चलन है. सभी अपनी मन पंसद चीज़ों को घर बैठे पाना चाहते हैं. मगर कई बार ऐप की तकनीकी खराबी, गलती, और डिलीवरी मूड खराब कर देती है. नितिन अरोरा नाम के एक ट्वीटर यूजर के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. नितिन का आरोप है कि उन्होंने ‘ब्लिंकिट एप’ से एक ब्रेड का पैकेट ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हें पैकेट के अंदर ब्रेड के साथ एक जिंदा चूहा मिला.
नितिन ने ट्विटर पर अपनी आपबीती शेयर की और लिखा, “@letsblinkit के साथ सबसे बुरा अनुभव. 1 फरवरी 2023 को ब्रेड का पैकेट ऑर्डर किया था जिसके अंदर एक जिंदा चूहा दे दिया गया था. यह हम सभी के लिए चेतावनी है.” @blinkitcares को टैग करते हुए नितिन ने आगे लिखा “अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसा सामान आता है, तो मैं ऐसे सामान को लेने के बजाय कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा.”
अरोरा ने न केवल चूहे के साथ वाली ‘ब्रेड पैकेजिंग’ की तस्वीर शेयर की है, बल्कि इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. इसके अलावा ब्लिंकिट की ग्राहक सहायता टीम से मिले जवाब का स्क्रीनशॉट भी सार्वजनिक किया.
Most unpleasant experience with @letsblinkit , where alive rat was delivered inside the bread packet ordered on 1.2.23. This is alarming for all of us. If 10 minutes delivery has such baggage, @blinkitcares I would rather wait for a few hours than take such items.#blinkit #zomato pic.twitter.com/RHNOj6tswA
— Nitin Arora (@NitinA14261863) February 3, 2023
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर पर डिलीवरी कंपनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. ब्लिंकिट ने जवाब देते हुए लिखा, “नमस्कार नितिन, ये वैसा अनुभव नहीं है जो हम चाहते थे कि आपके मिले. मामले को देखने के लिए कृपया अपना रजिस्टर्ड कॉन्टैक्ट नंबर, या ऑर्डर आईडी मैसेज के माध्यम से शेयर करें.”