मौज मस्ती के मूड में समुद्र किनारे पहुंच गए सैलानियों को दिखा कुछ ऐसा कि निकल आई चीख… पर करीब जाकर देखने पर रह गए दंग

मौज मस्ती के इरादे से लोग अक्सर दूर-दराज के कुछ ऐसे हिस्सों पर पहुंचने चाहते हैं, जहां किसी की भी आमद ना हो। लेकिन ऐसा कर लोग मुसीबत मोल ले लेते हैं तो कभी सुकून भी मिलता है। लेकिन थाई आइलैंड पर ऐसा कुछ हुआ कि पहले तो सैलानियों की चीख निकल गई, लेकिन बाद में राहत मिली।

मीडिया में आ रही रिपोट्र्स के मुताबिक, यात्रियों का एक जत्था थाई आईलैंड घूमने के लिए गया था। कई किलोमीटर तक बिछे समुद्री जाल के बीच में उभरी हुई कुछ चट्टानें सैलानियों को अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। लोगों ने चट्टान की तरफ जाने का आग्रह किया तो पानी के जहाज के पायलट ने भी जहाज का रूख चट्टान की तरफ कर दिया। लेकिन उसे भी अंदाजा नहीं था कि उसके सामने क्या आ जाएगा।

दरअसल सैलानियों को उस चट्टान पर विचित्र प्रकार के जानवर दिखाई दिए। जो कुछ-कुछ बंदरों की प्रजाति से मिलते जुलते लग रहे थे। इनके हाथ पैर भी विचित्र प्रकार के थे और हैरान करने वाली बात ये थी कि वह एक खास तरह का वाद्ययंत्र भी बजा रहे थे। सैलानियों को देखने के बाद इन जानवरों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई बल्कि वह अपनी धुन में वाद्ययंत्र बजाते रहे। वहीं सैर पर निकले यात्री उन्हें देखने के बाद हैरान थे।

इन विचित्र जानवरों के चश्मदीद रहे एक यात्री ने बताया कि हम रैली बे थाईलैंड के आस-पास कैराकिंग कर रहे थे। तभी हमारा ध्यान पानी के बीच उभरी चट्टान की गुफा की तरफ गई। जब हम करीब गए थे तो हम में से कुछ लोग डर कर चिल्लाने लगे। क्योंकि सामने दिख रहे जानवर कल्पना से भी परे थे। वह अपनी धुन में अपना वाद्ययंत्र बजा रहे थे। कुछ चट्टानों पर बैठे तो कुछ पानी पर तैर रहे थे। यात्री ने बताया कि उन्हें देखने के बाद हम डर गए थे लेकिन जानवरों ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *