नया लुक
इंजन पावर
मोटरसाइकिल में अभी भी 199.5 सीसी, सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलना जारी है। यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 24.68 बीएचपी का पावर और 8,000 आरपीएम पर 19.3 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। इंजन OBD2 अनुरूप है जिसे E20 फ्यूल पर भी चलाया जा सकता है।
ब्रेकिंग और सस्पेंशन
KTM इस बाइक में एक स्प्लिट ट्रेलिस ट्यूबलर फ्रेम का इस्तेमाल करता है जिसे 250 ड्यूक और 390 ड्यूक में भी दिया गया है। बाइक के फ्रंट में 43 मिमी यूएसडी फोर्क्स और रियर में 10-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। दोनों सस्पेंशन कंपोनेंट्स WP एपेक्स के हैं। ब्रेकिंग की बात करें तो, फ्रंट में 300 मिमी डिस्क और पीछे 230 मिमी डिस्क है। कैलीपर्स बायब्रे से हैं और सुपरमोटो एबीएस (सिंगल-चैनल एबीएस) के साथ डुअल-चैनल एबीएस भी मिलता है।
कंपनी की उम्मीदें
बजाज ऑटो लिमिटेड के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने कहा, “केटीएम 200 ड्यूक को इसकी अनूठी डिजाइन, क्लास-लीडिंग फीचर्स और असाधारण रेडी टू रेस परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। और यही बात इसे KTM के युवा उत्साही लोगों के लिए सपनों की बाइक बनाती है। यह एलईडी हेडलैम्प अपग्रेड मोटरसाइकिल को पहले से ज्यादा शार्प और प्रीमियम बनाता है। इस अपग्रेड के साथ, हम उस क्रांति को जारी रख रहे हैं जो परफॉर्मेंस बाइकिंग सेगमेंट में शुरू हुई थी जब KTM 200 DUKE को पहली बार भारत में लॉन्च किया गया था।”