पहले Live-In पार्टनर की गला रेतकर की हत्या… फिर उसी के पेंटिंग ब्रश से दीवार पर कुछ ऐसा लिखा की…

नई दिल्ली। दिल्ली के छतरपुर में पिछले दिनों एक युवक द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने और बाद में खुदकुशी करने के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। मामले की जांच कर रही टीम के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने उसी की पेंटिंग ब्रश से पहले दीवार पर हत्या करने की वजह के बारे में लिखा।

अधिकारी के अनुसार आरोपी ने कमरे की दीवार, फ्लोर और शीशे पर संदेश लिखा। उसने लिखा कि आत्महत्या अवसाद का आखिरी चरण है और ऐसे में अस्तित्व ही खतरे में लगने लगता है। बता दें कि आरोपी युवक की दोस्त को पेंटिंग का बहुत शौख था।

 

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या बेवफाई के शक में किया था। युवक को शक था कि महिला के किसी और से भी संबंध हैं। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

युवक ने कमरे की फर्श पर काले और लाल रंग के पेंट से लिखा है कि ‘डिप्रेशन का अंतिम उपाय आत्महत्या है। ज़िंदा रहना दर्दनाक है।’ इसके अलावा उसने दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वो महिला से काफी प्यार करता था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास सोमवार को एक महिला का फोन आया। महिला ने बताया कि छतरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट का दरवाजा भीतर से बंद है।

डिप्टी पुलिस कमिश्नर विजय कुमार ने बताया कि महरौली पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई मिली जबकि युवक छत से लगे पंखे से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि आदमी डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव था। वह 23 साल की एक ग्राफिक्स डिजायनर के साथ लिव इन में रह रहा था।

पुलिस के अनुसार उन्होंने इस साल जुलाई में फ्लैट लिया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कथित चाकू बरामद कर लिया है। आदमी ने अपनी लिव-इन पार्टनर का गला रेतने के लिए कथित तौर पर इस चाकू का इस्तेमाल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Subscribe us on Youtube