सोनाक्षी बोलीं- घरवालों ने मेरे साथ कभी नहीं किया सेलेब्रिटी जैसा बिहेवियर

सोनाक्षी सिन्हा कलंक फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वे दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. सोनाक्षी ने बताया कि उनके पैरेंट्स, भाई और रिश्तेदार उन्हें कभी भी एक स्टार वाला ट्रीटमेंट नहीं देते हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद है. मैं अपनी हर फिल्म में ऐसे काम करती हूं जैसे वो मेरी फिल्म है. मेरे लिए मेरी हर फिल्म नई होती है.”

”मैं फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में जानने की कोशिश करती हूं. किरदार में घुसने के हर संभव प्रयास करती हूं ताकि वह पर्दे पर बनावटी न लगे.” सोनाक्षी ने बताया, ” कलंक मेरी इस साल की पहली फिल्म है, जिसके बाद मेरी और तीन फिल्में आने वाली हैं. सभी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग है. सोनाक्षी ने बताया कि वे घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हैं. उन्होंने कहा, घंटों शूट के दौरान भी मुझे मजा आता है. यही मेरी सबसे बड़ी ताकत है”
गौरतलब है कि मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में सोनाक्षी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर, माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके सेट को अब तक का सबसे बड़ा सेट बताया जा रहा है. यह 700 मजदूर और 3 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *