आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला

कोरिया। जिले के नारायणपुर गांव में रविवार सुबह एक सिरफिरे आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवती इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गई है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेंद्रगढ़ में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद युवक मौके से भाग निकला। बताया जा रहा है कि युवक ने एक तरफा प्यार में वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक, झगड़ाखांड थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में रविवार सुबह करीब 7 बजे एक युवती किसी काम से निकली थी। इस दौरान सुनसान रास्ते पर युवती को अकेला देखकर स्थानीय युवक राजभान ने उसे रोक लिया।

आरोप है कि राजभान ने युवती पर शादी का दबावा बनाया और उससे अभद्रता करने लगा। इस पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। आरोप है कि इस पर राजभान भडक़ उठा और उसने धारदार हथियार से हमला कर मौके से भाग निकला। हमले में युवती के चेहरे और हाथ पर चोट आई है। हालांकि युवती की स्थिति अब पहले से सामान्य बताई जा रही है।

हमले में घायल युवती किसी तरह से पैदल चलते हुए थोड़ी दूर एक ग्रामीण के घर पहुंची। इसके बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भिजवाया। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *