सोशल मीडिया के आने से लोगों को ये सहूलियत जरूर मिली है कि वे अपने भाव सभी से जाहिर कर सकते हैं. अपनी सच्चाई बता सकते हैं. हक की मांग कर सकते हैं. गुस्सा जाहिर कर सकते हैं. हाल ही में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने एयरलाइन पर इस बात का गुस्सा जाहिर किया कि उनके लगेज का वजन थोड़ा सा ही बढ़ा था मगर उनसे इसके लिए ज्यादा चार्ज किया गया. लेकिन करण ऐसा कर के खुद फंस गए और ट्रोल्स के निशाने पर आ गए. उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.
करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- बहुत ही दुखद है. मेरे 2 बैग में 4 किलोग्राम सामान ज्यादा था और एयरलाइन द्वारा उन्हें छूट नहीं मिली और उन्हें इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे देने पड़े. यहां पर बात रुपये की नहीं है. बात बेकार कस्टमर सर्विस की है. करणवीर के ये ट्वीट करने के बाद कई सारे लोगों ने इसमें करणवीर को ही जिम्मेदार ठहराया और ये पोस्ट करने के लिए उनकी आलोचना भी की गई. उन्हें कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि नियम सभी के लिए एक समान होते हैं.
Very disappointed with @flyspicejet airline #dehradun … For a mere 4kg excess on 2 bags your exec Deepak couldn't give a costumer a waiver on the Bags, the point is not about the money, This is just poor customer service. pic.twitter.com/Ip2E11v7EF
— Karanvir (@KVBohra) October 16, 2020
एक शख्स ने लिखा- रूल्स आर रूल्स. एक दूसरे शख्स ने लिखा- बहुत दुखद की आपने ये पोस्ट की. एक शख्स ने उल्टा उस कर्मचारी की ही तारीफ कर दी जिसने भारी लगेज के चार्ज लगाए. करणवीर बोहरा को यूजर्स यही बताते नजर आए कि चाहें वो सेलिब्रिटी हो या फिर कोई आम नागरिक, रूल्स सभी के लिए एक ही होते हैं. इसके अलावा एयरलाइन्स की तरफ से भी इस मामले पर प्रतिक्रिया आ गई.